Subscribe Us

Header Ads

वेश्यालय(वेश्यालय वह स्थान होता है जहाँ पर पैसे देकर संभोग किया जाता है)

वेश्यालय वह स्थान होता है जहाँ पर पैसे देकर   संभोग किया जाता है। 

वेश्यालय वह स्थान होता है जहाँ पर पैसे देकर संभोग किया जाता है। वेश्यावृत्ति दुनिया के सबसे पुराने पेशों में से एक है। इसका जिक्र बाइबिल में मिलता है। 
भारत मैं भी वेश्यावर्ती का खूब जोर से चलती सरकार से मान्यता प्राप्त लाइसेंस मिलता है और जो लोग इस वेशियाबर्ती को चलता है उससे लाइसेंस के साथ इस काम कर पता है  वैसे तोह पुरे दुनिया मैं वेशियाबर्ती का धंधा चलती है 
प्राचीन इजरायल में वेश्यावृत्ति को मूक सहमति मिली हुई थी। द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान जापानी सैनिक हमला करने के बाद जबरदस्ती औरतों को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलते थे।
 इनमें सबसे ज्यादा संख्या कोरियाई और चीनी औरतों की थी,इनके साथ जबरदस्ती सेक्स करने के लिए भेजा जाता था  जिससे युद्ध के दौरान जापान के वेश्यालयों में पहुंचाया गया।

दुनिया के कई हिस्सों में इसे अवैध माना जाता हैं। कई अमेरिकी राज्यों और एम्सटर्डम में इसे सरकार का समर्थन प्राप्त है। जो लोग इस तरह की सर्विस का लाभ उठाना चाहते है, उनके लिए दुनिया में ऐसे बहुत सारे विकल्प मौजूद हैं, जहाँ वे वेश्याओं के साथ सेक्स का आनंद ले सकते हैं।

चेक रिपब्लिक स्थित बिग सिस्टर को किसी भी ग्राहक की यौन संतुष्टि का इकलौता ठिकाना माना जाता है। यहाँ चेक और स्लोवाक महिलाएँ मुफ्त में सेवाएँ देती हैं,
लेकिन इसके बदले में संबंध बनाने के पूरा वीडियो रिकॉर्ड करने का करार किया जाता है। इसे स्थानीय बाजार में और देश के बाहर बेचा जाता है।
सेक्स पर आधारित रियलटी टीवी शो की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सैटेलाइट या केबल चैनल द्वारा यूरोप में की जाती है।
इसका कुछ ही सालों अमेरिका में प्रसारण करने का इरादा है।

प्रसिद्ध मूनलाइट बनी रेंच कैट हाउस बनाने का श्रेय डेनिस हॉफ को जाता है। यह एचबीओ पर आने वाले रियलटी टीवी शो की विषयवस्तु पर बनाया गया है। लास वेगास स्थित कैट हाउस का दावा है कि वह अपने हाईफाई ग्राहकों को चरम सुख का आनंद दे सकता है।
हॉफ कहते हैं कि एरिया-51 विषयवस्तु आधारित एलियन कैट हाउस ग्राहकों को एलियन के कपड़े पहने महिला के साथ संबंध बनाने का प्रस्ताव देता है।

इसे बैंकॉक का अय्याशी का अड्डा माना जाता है। थाईलैंड स्थित नाना एंटरटेनमेंट प्लाजा चार मंजिला इमारत है,
जिसमें 40 Baar  हैं। करीब सभी baaron में स्ट्रिप डांसर होती हैं। लेकिन यह आम वेश्यालयों से एकदम अलग है। यहाँ सेक्स क्रिया और पैसे का लेन-देन ग्राहक और डांसर के बीच होता है। दलाल का यहाँ कोई काम नहीं है।


लॉस एंजिलिस स्थित नाइट क्लब में वेश्यालय भी चालू रहते हैं। इसमें शाम की संगीत के साथ, कार्टून जैसी दिखने वाली नृत्यांगनाएँ होती हैं। नृत्यांगनाएँ स्टार वॉर्स के किरदारों के भेस में होती हैं और वेश्यालय का काम भी चलता है।

Post a Comment

0 Comments