Subscribe Us

Header Ads

द 40-ईयर-ओल्ड वर्जिन(अमेरिकी sex comedy movie)NEXTLEVEL

      अमेरिकी sex comedy movie 
 40-ईयर-ओल्ड वर्जिन एक 2005 की अमेरिकी sex comedy movie है जिसका निर्देशन जुड अपाटो ने अपने निर्देशन में किया है।फिल्म में स्टीव कैरेल को एक 40 वर्षीय कुंवारी एंडी स्टिट्जर, एक इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में स्टॉक सुपरवाइजर और एक खिलौना हॉबीस्टार के रूप में दिखाया गया है,

जिनके दोस्त उनकी वर्जिनिटी खोने में मदद करने का संकल्प लेते हैं। कैथरीन कीनर और पॉल रुड भी स्टार हैं। स्क्रीनप्ले में कामचलाऊ संवाद का एक बड़ा हिस्सा है।movie 19 अगस्त 2005 को उत्तरी अमेरिका में नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी।उसके बाद इस मूवी नऐसा इतिहास बनना दिया अमेरिका मैं और इस movieने खूब डॉलर कमाया 


इसे आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और दुनिया भर में $180 मिलियन की कमाई हुई।


   फ्लिम की कहानी है इस प्रकार :-

एंडी स्टित्जर एक 40 वर्षीय कुंवारी है जो अकेले रहती है, उसका अपार्टमेंट उसके एक्शन आंकड़े और वीडियो गेम के संग्रह से भरा है। अपने सह-कर्मचारी डेविड, कैल, मूज और जे के साथ एक पोकर गेम में, जब बातचीत यौन शोषण के अतीत में बदल जाती है, तो वे सीखते हैं कि एंडी अभी भी एक कुंवारी लड़की है, और उसे अपना कौमार्य खोने में मदद करने का संकल्प करती है।

पुरुषों ने एंडी को विभिन्न और कभी-कभी सलाह देने वाले विरोधाभासी टुकड़े दिए, जो उनकी उपस्थिति और महिलाओं के साथ बातचीत करने के तरीके दोनों के बारे में बताते हैं। कैल एंडी को बस "सवाल पूछने" की सलाह देता है, जो वह आकर्षक किताबों की दुकान क्लर्क बेथ पर अभ्यास करता है, जो जल्दी से उसके द्वारा साज़िश करता है। डेविड एंडी को अपना अश्लील संग्रह देता है, जिससे वह हस्तमैथुन करने के लिए प्रोत्साहित होता है। मुजे एंडी को एक रिश्ते में प्यार के महत्व पर जोर देती है।

एक वेश्या से मिलने में एंडी को धोखा देकर जय ने प्रक्रिया को तेज करने का प्रयास किया। जब एंडी को पता चलता है कि हुकर एक ट्रांसवेस्टाइट है, तो वह जोर देकर कहता है कि उसके दोस्त उसकी मदद करने की कोशिश करना बंद कर देते हैं। एंडी ने ट्रिश पीडमोंट के साथ डेट की, एक महिला जो उन्हें बिक्री मंजिल पर मिली थी। एंडी और ट्रिश की पहली डेट के दौरान, चूंकि वे सेक्स करने वाले हैं, वे ट्रिश की किशोर बेटी मारला से बाधित हैं। ट्रिश का सुझाव है कि वे यौन संबंध को स्थगित करते हैं, और एंडी उत्साह से सहमत होते हैं।

एंडी एक यौन स्वास्थ्य क्लिनिक में एक सामूहिक सत्र में मारला को ले जाता है, जहां वह खुलासा करती है कि वह एक कुंवारी है। एंडी, उसे उपहास के खिलाफ बचाव करने की कोशिश कर रहा है, स्वीकार करता है कि वह भी एक कुंवारी है, लेकिन अविश्वास और उपहास है।

और एंडी ने उसकी इच्छा के खिलाफ उसे बदलने की कोशिश करने का आरोप लगाया। वह एक नाइट क्लब के लिए निकलता है जहां वह अपने दोस्तों से मिलता है, नशे में हो जाता है और उन्हें यौन संबंध के लिए प्रोत्साहित करने के लिए उनकी प्रशंसा करता है।

एंडी अपनी बाइक पर उसका पीछा करता है, लेकिन उसकी कार से टकरा जाता है और एक बिलबोर्ड ट्रक के किनारे से उड़ जाता है। त्रिश अपने पक्ष में भाग जाता है, और एंडी स्वीकार करता है कि वह अपने व्यवहार के लिए स्पष्टीकरण के रूप में एक कुंवारी है। ट्रिश हैरान है लेकिन राहत मिली है, और वे चुंबन।

बाद में, एंडी और ट्रिश की उपस्थिति में सभी के साथ एक भव्य समारोह में शादी की जाती है, एक साइडलॉन्ग में उल्लेख किया गया है कि एंडी के एक्शन के आंकड़े आधे मिलियन डॉलर से अधिक में बेचे गए। बाद में, वे विवाह का उपभोग करते हैं, जो एक संगीतमय दृश्य में परिवर्तित हो जाता है

Post a Comment

0 Comments